विमला ने कपड़े की दुकान प्रारम्भ की

मेम्बर का नाम – विमला

सेंटर गाँव- ईंट खेड़ी-567

 

मेरा नाम विमला हैं पति का नाम राजकुमार हैं। मैं एक निम्न वर्ग परिवार से हूँ। मेरे पति मजदूरी करते हैं, उनकी कमाई से घर खर्च चलता है। मेरे बच्चे है जो की पढ़ाई करते हैं। मेरी आर्थिक स्थिति ठीक से नही चलती थी चलती थी। फिर मेरी मुलाक़ात दिगम्बर फ़ाइनेंस के कर्मचारी से हुई उन्होने मुझे लोन के बारे में जानकारी प्रदान की और लोन लेकर छोटा काम डालने की सलाह और किस्त के बारे म भी बताया।

इसके बाद मैंने दिगम्बर फ़ाइनेंस से 50000/- का लोन लिया और कपड़े की दुकान प्रारम्भ की। जिससे रोजाना की आमदनी बढ्ने लगी और परिवार की आर्थिक स्थिति मे सुधार होने लगा। अब घर मे  खुशहाली आने लग गई। लोन की किस्त भी आसानी से चुक जाती हैं और कुछ बचत भी हो जाती हैं। इससे हमारा परिवार भी खुश हैं।

यह सब दिगम्बर फ़ाइनेंस की सहायता से ही संभव हो पाया। जिसकी मैं सदा आभारी रहूँगी। लोन की किस्त पूरी होने के बाद मैं आशा करती हूँ कि दिगम्बर फ़ाइनेंस लोन कि राशि ओर बढ़ा कर दे। जिससे हमारा व्यवसाय और आगे बढ़े। दिगम्बर फ़ाइनेंस के कर्मचारी का व्यवहार बहुत ही सराहनीय हैं। मैं दिगम्बर फ़ाइनेंस के कर्मचारी और कंपनी का बहुत-बहुत धन्यवाद करती हूँ।

2020-06-24T12:56:12+00:00